B. Tech Admission without Donation

Call : 9709555003 | 7209831889

Whatsapp : 7050599189
Direct Admission in Btech


12 वीं (भौतिक विज्ञान, गणित और रसायन विज्ञान) में अच्छे अंक होने के बावजूद छात्रों को जेईई मुख्य स्कोर / संयुक्त प्रवेश परामर्श या अन्य प्रतिस्पर्धी बी.टेक प्रवेश प्रवेश परीक्षा में खराब होने के कारण शीर्ष इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रवेश नहीं मिल पाता है।

आईआईटी दिल्ली, आईआईटी कानपुर, दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी जैसे ड्रीम कॉलेजों में प्रवेश के संबंध में छात्र भ्रमित होने के बाद अन्य हो सकते हैं।

यहां, हम उन सभी छात्रों को सुझाव दे रहे हैं, जिन्होंने प्रवेश प्रवेश परीक्षा को क्वालीफाई नहीं किया है, अपने आप को शाप देने के लिए कुछ भी नहीं है जिसे आप निजी इंजीनियरिंग कॉलेज या संस्थान में ले जा सकते हैं जो बिना दान के बी.टेक प्रवेश प्रदान कर रहे हैं (चिंता न करें) बीटेक कॉलेज मौजूद हैं, जहां से बड़ी संख्या में छात्रों को शीर्ष बहुराष्ट्रीय कंपनी या सरकारी क्षेत्र में रखा गया है, यहां तक ​​कि छात्रों को देश से बाहर रखा जा रहा है)।

छात्रों को सबसे अच्छा प्लेसमेंट रिकॉर्ड B.Tech कॉलेज में B.Tech कार्यक्रम में दाखिला लेकर वास्तव में वैश्विक इंजीनियरिंग शिक्षा के लिए अपने करियर की शुरुआत कर सकते हैं।

भारत में कई इंजीनियरिंग कॉलेज एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग, कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक कार्यक्रम की पेशकश कर रहे हैं।

आपके दिल को लगा कि प्रश्न हो सकता है कि बिना दान के बी.टेक में प्रवेश कैसे प्राप्त करें?

उपरोक्त प्रश्न के संदर्भ में, सर्वश्रेष्ठ बीटेक कॉलेजों की सूची प्राप्त करें जो आप B.tech पाठ्यक्रम में इंजीनियरिंग शिक्षा के लिए चुन सकते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

Direct Admission in Top Bangalore MBA Colleges

National & International Dreact admission

Direct Admission In All Department - 2020