Direct MBBS Admission through management quota 2020

प्रबंधन कोटा के माध्यम से सीधे एमबीबीएस प्रवेश।
नमस्कार दोस्तों,

सभी मेडिकल उम्मीदवारों के लिए, जो MBBS की तैयारी कर रहे हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारत में बहुत सारे मेडिकल कॉलेज और संस्थान हैं। आज भारत के सर्वेक्षण के अनुसार, भारत में MBBS का उद्देश्य मेडिकल एस्पिरेंट्स के लिए सबसे अच्छा स्थान है। मेडिकल काउंसिल को सौंपा गया कोर्स भारत दुनिया में सबसे अच्छा चिकित्सा पाठ्यक्रम है। यही वजह है कि भारतीय डॉक्टर हर क्षेत्र में प्रतिष्ठित हैं।

प्रबंधन कोटा के माध्यम से एमबीबीएस प्रवेश के लिए

कॉल करें @ + 91 7209831889
व्हाट्सएप @ + 91 7050599189 किसी भी प्रश्न के लिए


प्रबंधन कोटा के माध्यम से एमबीबीएस प्रवेश
हम सभी जानते हैं कि भारत में MBBS एडमिशन के लिए भीड़ अधिक है। मेडिकल परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों की संख्या भारत में कुल सीटों की तुलना में 11 गुना अधिक है। मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया के अनुसार 381 निजी और सरकारी मेडिकल कॉलेज हैं। India.Collectively.these मेडिकल कॉलेजों में भारत में मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया के साथ पंजीकृत लगभग 50,000 मेडिकल सीटें हैं। ईमानदार विचार डॉक्टर को 1: 2000 के वर्तमान से लेकर 1: 1000 तक के मरीज का अनुपात बनाते हैं।


सभी निजी मेडिकल कॉलेजों के पास प्रबंधन कोटा के माध्यम से एमबीबीएस प्रवेश के लिए आरक्षित कुल सीटों में से 17% आरक्षित रखने का अधिकार है। उन 17% सीटों को उन छात्रों के लिए आवंटित किया जाता है जो प्रबंधन कोटा के माध्यम से एमबीबीएस प्रवेश लेना चाहते हैं। प्रबंधन कोटा के माध्यम से एमबीबीएस प्रवेश की प्रक्रिया पूरी तरह से कानूनी है। और संघर्ष का कोई मुद्दा नहीं है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि प्रतियोगिता दिन-प्रतिदिन कठिन होती जा रही है।क्योंकि एमबीबीएस प्रवेश को योग्यता के माध्यम से हासिल करना बहुत कठिन है, उस स्थिति में वे प्रबंधन कोटा के माध्यम से एमबीबीएस प्रवेश के लिए निश्चित रूप से जा सकते हैं। हम प्रदान करते हैं। MBBS एडमिशन बेस्ट पैकेज पर मैनेजमेंट कोटा के माध्यम से। सभी भुगतान केवल मेडिकल कॉलेज एडमिनिस्ट्रेटर के सामने करने के लिए किए जाते हैं, मैनेजमेंट कोटा के माध्यम से MBBS एडमिशन के लिए। हम आपके MBBS एडमिशन के लिए आपसे कोई भी रकम नहीं लेते हैं। महाविद्यालय प्रशासन में हमारे सर्वोत्तम कनेक्शन के साथ, आपकी प्रवेश प्रक्रिया में काम करेगा, हम आपको सर्वोत्तम पैकेज में प्रबंधन कोटा के माध्यम से एमबीबीएस प्रवेश दिलवाएंगे। ge। हम केवल आपके MBBS प्रवेश प्रबंधन कोटा के माध्यम से किए जाने के बाद ही हमारे सेवा शुल्क पर काम करते हैं, हम आपसे हमारा सेवा शुल्क लेंगे।


प्रबंधन कोटा के माध्यम से एमबीबीएस प्रवेश के लिए हमें क्यों?

प्रबंधन के माध्यम से MBBS में प्रवेश के लिए MOST समर्पित टीम, हमारी टीम भारत के सभी शीर्ष निजी मेडिकल कॉलेजों में आपके मेडिकल प्रवेश के लिए पूरे प्रयास के साथ काम करती है।
हमारे पास पिछले 15 वर्षों से चिकित्सा प्रवेश का अनुभव है।
अपने अनुभव और ज्ञान के साथ कॉलेज प्रशासन और चिकनी चर्चा के साथ सबसे अच्छा संबंध रखने के साथ, मैं आपको एक मेडिकल सीट सबसे अच्छे पैकेज में दे सकता हूं।
प्रबंधन कोटा और 250+ मेडिकल पीजी प्रवेश के माध्यम से 450 से अधिक एमबीबीएस प्रवेश के साथ, हम भारत में सबसे भरोसेमंद शैक्षिक परामर्श हैं।
हम आपके पसंदीदा चयन के मेडिकल कॉलेज के लिए n विशेषज्ञ सलाह के साथ आपको सभी कॉलेज विवरण और कॉलेज यात्राएं प्रदान करेंगे।
इसलिए, यदि आप सभी लोग मैनेजमेंट कोटे के माध्यम से एमबीबीएस एडमिशन की मांग कर रहे हैं, तो वास्तव में आप सभी बहुत ही सही जगह पर हैं, यदि आप सभी मैनेजमेंट कोटे के माध्यम से एमबीबीएस एडमिशन लेना चाहते हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं।


Comments

Popular posts from this blog

Direct Admission In All Department - 2020

Direct Admission MS Ramaiah Institute

Direct Admission in MBBS in Medical Colleges of Kerala