Direct Admission in Top Bangalore MBA Colleges

बीबीए और एमबीए छात्रों द्वारा सबसे अधिक मांग वाले पाठ्यक्रमों में से एक बन गया है। एक मुख्य कारक "स्टार्टअप इंडिया" है, जो भारत सरकार द्वारा शुरू की गई एक नीति या कार्यक्रम है। पहले भारत में व्यवसाय शुरू करना अनुमोदन के लिए विभिन्न मंत्रालयों में चलने का खेल था। लेकिन नई सरकार के साथ कई बदलाव हुए जिसके कारण अब भारतीयों को परेशानी मुक्त परिस्थितियों के साथ व्यापार शुरू करने का साहस मिला है।

हमारी युवा पीढ़ी उस समय का इंतजार कर रही है, जहां भारत ऐसे व्यवसाय की स्थापना करे, जो राष्ट्र के विकास में मदद करे। युवा दिमाग सीखना चाहते हैं कि व्यवसाय कैसे चलते हैं और अधिक से अधिक मुनाफा कैसे कमाते हैं। स्टार्टअप एक ऐसी चीज बन गई है जिसे हर कोई करना चाहता है। व्यवसाय और कॉर्पोरेट जगत में महान नेता बनने के लिए, MBA / BBA ऐसे कोर्स हैं जो आपको यह समझने में मदद करेंगे कि आपके कौशल का क्या करना है। विभिन्न स्नातक पृष्ठभूमि के कई छात्र एमबीए के लिए चयन कर रहे हैं। बता दें कि यह इंजीनियरिंग स्नातक, बी.कॉम, बीबीए, डॉक्टर, बीए, एमए या कोई भी हो, एमबीए सभी के लिए सबसे अधिक आशाजनक करियर में से एक रहा है। यदि आप प्रवेश एमबीए / बीबीए लेने का फैसला कर रहे हैं, तो, हम आपकी मदद करने के लिए यहां हैं। हम 2017 में NRI सीटों / रिक्त सीटों के साथ बैंगलोर के MBA कॉलेजों में प्रबंधन कोटा प्रवेश प्रदान कर रहे हैं।



इस तरह के पाठ्यक्रम में प्रवेश न केवल आपको ज्ञान और उपकरणों से लैस करता है बल्कि आपको खुद का व्यवसाय शुरू करने का अवसर भी देता है। छात्रों के लिए नौकरी के अवसर महत्वपूर्ण कारक रहे हैं और बीबीए / एमबीए ने साबित किया है कि उनके पास सबसे कुशल और ज्ञानवर्धक नौकरी उपलब्ध है। इसलिए, एमबीए / बीबीए में सीधे प्रवेश लेकर भारत के शीर्ष कॉलेजों में से एक में अपनी सीट का लाभ उठाएं।
बीबीए (बिजनेस एडीशन का बैचेलर) / एमबीए (बिजनेस एड्मिनिस्ट्रेशन का मास्टर)

BBA- यह स्नातक की चार साल की अवधि है। यह पाठ्यक्रम विशेष रूप से वाणिज्य छात्रों के लिए व्यावसायिक प्रशासन अध्ययन के लिए है। पाठ्यक्रम छात्रों को अपने प्रबंधकीय कौशल को बढ़ाने में मदद करता है। बीबीए एक ऐसा कोर्स है जो आपको यह जानकारी देता है कि कॉर्पोरेट उद्योग कैसे काम करता है और उनका परस्पर जुड़ाव कैसे होता है। कई केस स्टडी छात्रों द्वारा की जाती है जो उन्हें नेतृत्व, विश्लेषणात्मक और निर्णय लेने के कौशल को सुधारने में मदद करते हैं।


Name : Pramod Kumar
Skype : seoanalysts
Call Now +91 7209831889
Whatsapp + 91 7050599189

website : www.lemonwebtech.com

एमबीए- स्नातक के बाद एमबीए विभिन्न स्ट्रीम के छात्रों द्वारा सबसे पसंदीदा पोस्ट ग्रेजुएट कोर्स है। किसी कंपनी या कॉर्पोरेट में बढ़ने के लिए कई अनुभवी अधिकारी एमबीए का विकल्प चुनते हैं। एमबीए के बाद नौकरी के अवसर बढ़ जाते हैं और साथ ही आपके कौशल और ज्ञान में वृद्धि होती है। एमबीए एक दो साल का कार्यक्रम है जिसमें इंटर्नशिप शामिल है। कई शीर्ष कॉलेज अपने छात्रों को बड़ी कंपनियों में काम करने का अवसर देते हैं और ऐसे वातावरण में काम करने का विचार प्राप्त करते हैं जिससे वे सीखते हैं और बड़े निर्णय लेने में सक्षम होते हैं। एमबीए एक पेशेवर डिग्री है जो प्रबंधन के लिए वैज्ञानिक दृष्टिकोण की मांग करता है। MBA / BBA में सीधे प्रवेश लेने का यह एक सुनहरा अवसर है।

बैंगलोर में एमबीए और बीबीए कॉलेजों में प्रवेश कैसे लें?


एमबीए / बीबीए के लिए योग्यता- बीबीए में प्रवेश के लिए कुछ मापदंड आवश्यक हैं और वे हैं-


  • कॉमर्स या समकक्ष में मैट्रिक की डिग्री होनी चाहिए।
  • At10 +2 'में कम से कम 55% या उससे अधिक होना चाहिए।
  • एमबीए कार्यक्रम में प्रवेश के लिए कुछ मानदंड हैं, हालांकि वे कॉलेज से कॉलेज तक भिन्न हैं। कुछ आवश्यक मानदंड हैं
  • स्नातक में कम से कम 55% या उससे अधिक होना चाहिए।
  • मई या मई में काम का अनुभव नहीं है।
  • 21 वर्ष या इससे अधिक आयु का होना चाहिए।


कैट, एसएनएपी जैसी कई प्रवेश परीक्षाएं और कई एमबीए प्रोग्राम के लिए आयोजित की जाती हैं। कई कॉलेजों की अपनी प्रवेश परीक्षा है। कम स्कोर के कारण कई बार छात्रों को कॉलेजों में प्रवेश नहीं मिल पाता है, इसलिए, इस कठिनाई को दूर करने के लिए हम यहां एमबीए / बीबीए में सीधे प्रवेश प्रदान करने के लिए हैं। MBA / BBA में सीधे प्रवेश प्राप्त करना छात्रों के लिए अपने कैरियर, कौशल और ज्ञान को बढ़ाने का एक सुनहरा अवसर है। एमबीए उन छात्रों के लिए एक मंच है जो अच्छे पैकेज के साथ कॉर्पोरेट क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे हैं। एमबीए आपको कंपनियों में शीर्ष पदों पर शीर्ष बनाने का आश्वासन देता है या आप खुद की कंपनी शुरू कर सकते हैं। बैंगलोर में टॉप एमबीए और बीबीए कॉलेजों में सीधे प्रवेश के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप हमसे संपर्क कर सकते हैं और हम आपको प्रवेश प्रक्रिया में मदद करेंगे। उन कॉलेजों की सूची देखें जिनमें हम MBA में सीधे प्रवेश प्रदान करते हैं।



Top 5 Colleges in Bangalore for MBA

Acharya Bangalore B-school, Bangalore
Symbiosis Institute Of Business Management, Bangalore
CMS Business School ( Jain University ), Bangalore
Alliance University, Bangalore
M S Ramaiah Institute Of Management, Bangalore
PES University for MBA, Bangalore
Jain University, Bangalore
Jyoti Niwas College, Bangalore

Direct Admission In Bangalore
Direct Admission In B Aeronautical
Direct Admission In B Architecture
Direct Admission In Top Bangalore
Direct Admission In MCA/BCA
Direct Admission In Top MBBS Collage
Direct Admission In MD/MS Collage
Direct Management Quota Admission
Direct Admission In D pharm

Direct Admission In BAMS/BHMS

Comments

Popular posts from this blog

National & International Dreact admission

Direct Admission In All Department - 2020